Thursday 4 September 2014

AE daniel raj @Festival of joy in indore


http://daniel-raj-blog.blogspot.in/

प्रभु की विनती- हे पिता हमारे, जो स्वर्ग में हैं, तेरा नाम पवित्र किया जावे, तेरा राज्य आवे, तेरी इच्छा जैसे स्वर्ग में है, वैसे इस पृथ्वी पर भी हो. हमारा प्रतिदिन का आहार आज हमें दे, और हमारे अपराध हमें क्षमा कर, जैसे हम भी अपने अपराधियों को क्षमा करते हैं, और हमें परीक्षा में न डाल, परन्तु बुराई से बचा. आमेन.

हे येसु हमारे प्रभु और मुक्तिदाता, हमारे धर्मप्रान्त के एक समुदाय के रुप में, नवनिर्मित भावनाओं से, हम अपने आपको तुझे समर्पित करते हैं। तू हमें जीवनदायक आत्मा से प्रेरित कर तथा हममें अपने वचनों एवं कार्यों से तुझे घोषित करने की शक्ति का संचार कर, जिससे हम तेरे अलौकिक प्रेम के साक्षी बन सकें। हे येसु, हमारे मार्ग, सत्य और जीवन, हम सबके हृदयों को अपनी ज्योति से प्रज्वलित कर।सारी मानव जाति को अपने ईश्वरीय राज्य में सम्मिलित कर।
हे येसु, हमारे स्वामी, ईर्ष्या तथा विभाजन से ग्रस्त इस संसार में तूने हमें प्रेम और शांति का मार्ग दिखाया है। अपने शिष्यों के पैर धोकर तूने अपने प्रेम की गहराई का परिचय दिया तथा नई आज्ञा प्रदान की है। हमारी सहायता कर, जिससे हम अपने सर्वस्व से तेरी सेवा कर सकें तथा तेरे स्नेहमय सुसमाचार का प्रचार करने के लिए इच्छुक बने रह सकें।

प्रेम की विनती- हे मेरे ईश्वर, मैं तुझको सारे दिल और मन से और सब कुछ से अधिक प्यार करता हूँ। क्योंकि तू असीम भला और दयालु है और मैं अपने पड़ोसियों को तेरे प्रेम के लिए अपने समान प्यार करता हूँ। इस प्रेम में मैं जीना और मरना चाहता हूँ। आमेन।

पवित्र आत्मा से प्रार्थना- प्रभु यीशु हम आप से प्रार्थना करते है कि,आप की पवित्र आत्मा से हमें भर दीजिये |

0 comments:

Post a Comment